बॉलीवुड का रैंज रोवर प्रेम इस समय खूब परवान चढ़ा हुआ है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने रैंज रोवर एसयूवी खरीदी थी और कुछ दिनों पहले सलमान खान ने अपनी मां के लिए रैंज रोवर खरीदी थी। अब संजय दत्त ने भी अपने गैराज में नई Range Rover Vogue को शामिल कर लिया है। संजय ने अपनी इस नई एसयूवी के इंटीरियर को कस्टमाइज करवाकर कुछ बदलाव भी करवाए हैं।

संजय दत्त की इस नई रैंज रोवर वोग के एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में बदलाव किया गया है। क्योंकि जो तस्वीरें सामले आई हैं उसमें जो एसयूवी दिख रही है वो मौजूदा मॉडल से थोड़ा अलग दिख रहा है। वहीं इसके इंटीरियर को भी कस्टमाइज कर के बदलाव किया गया है। हालांकि देखने में ये एयसूवी नई Range Rover Vogue का लांग व्हीलबेस वैरिएंट ही लग रही है। जिसकी कीमत 2.33 करोड़ रुपये है।

आपको बता दें कि, इस समय भारतीय बाजार में मौजूद सबसे ज्यादा महंगी एसयूवी में से रैंज रोवर वोग एक है। संजय दत्त ने इस एसयूवी के लिए भी अपना पसंदीदा सिग्नेचर नंबर प्लेट लिया है। इस एसयूवी का रजिस्ट्रेशन नंबर “4545” है। आपको बता दें कि, ये इस एसयूवी का लेटेस्ट वर्जन है।

कंपनी ने इस एसयूवी में 4.4 लीटर की क्षमता का दमदार SDV8, 8 सिलेंडर युक्त इंजन प्रयोग किया है। जो कि इस एसयूवी को दमदार 335 Bhp की पावर और 740 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को शामिल किया गया है। ये एसयूवी अपने सेग्मेंट सबसे ज्यादा मशहूर है।

संजय की इस नई एसयूवी के इंटीरियर में नए रेड कॅलर के कस्टमाइज सीट्स का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा भी इंटीरियर में कुछ बदलाव किए गए है। हालांकि अभी इंटीरियर की तस्वीरें सामने नहीं आ सकी है। आपको बता दें कि, बॉलीवुड में रैंज रोवर की एसयूवी काफी लोकप्रिय है। संजय के अलावा, अमिताभ बच्चन, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, अजय देवगन, शाहरूख खान के पास भी रैंज रोवर की एसयूवी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here