इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले जॉनी बेयरस्टो ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी का मन मोह लिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में 114 रन की तूफानी पारी खेलकर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। बेयरस्टो ने महज 52 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। बेयरस्टो वनडे क्रिकेट में इंग्लैंड के लिए तीसरा सबसे तेज शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी हैं। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शतक लगाने वाले जॉनी बेयरस्टो दूसरे खिलाड़ी हैं। इससे पहले वॉर्नर हैदराबाद के लिए शतक लगा चुके हैं। इन दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 185 रनों की साझेदारी हुई, जो आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी है।

बेयरस्टो के अलावा डेविड वॉर्नर ने भी इस मैच के दौरान अपना शतक पूरा किया। इन दोनों बल्लेबाजों की धुआंधार पारी की बदौलत हदराबाद 20 ओवर में दो विकेट खोकर 231 रन बनाने में सफल रही। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद को टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी एक बार फिर भुवनेश्वर कुमार करते नजर आए।

बता दें कि नियमित कप्तान केन विलियमसन की जगह मोहम्मद नबी और शाहबाज नदीम की जगह दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया। वहीं बेंगलोर की टीम में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के स्थान पर प्रयास रे बर्मन को जगह दी गई। IPL 2019, SRH vs RCB Dream11: नियमित कप्तान केन विलियमसन की जगह मोहम्मद नबी और शाहबाज नदीम की जगह दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है। बेंगलोर की टीम में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के स्थान पर प्रयास रे बर्मन को मौका मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here