पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान, टिक टॉक पर एक वि वादित वीडियो की वजह से मुश्किलों में फंस सकते है. इस मामले में पहले एजाज खान को पूछताछ के लिए उठाने की खबरे सामने आ रही थीं. आज तक को सूत्रों ने बताया कि एजाज को मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एजाज को एक सा म्प्रदायिक वीडियो की वजह से गिरफ्तार किया गया है.

सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ एजाज खान को सेक्शन 153A और सेक्शन 67 के तहत गिरफ्तार किया गया. इस मामले में एजाज को जल्द ही कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा. एजाज पर एक वि वादित वीडियो बनाने और उसे प्रसारित करने का आरोप है.

मामला क्या है ?
एजाज खान ने झारखंड में मॉब लिं चिंग की घटना के बाद TikTok के कुछ स्टार्स के साथ एक वीडियो बनाकर साझा किया था. इसमें मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाते हुए कहा गया था कि अब अगर कोई आ तंकी बनता है तो कुछ मत कहना.

बताते चलें कि 28 जून को भी सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर कर एजाज खान ने एक धर्म विशेष के लोगों को वैध अवैध तरीके से सड़क पर उतरकर मॉब लिं चिंग की घटनाओं के खिलाफ प्रोटेस्ट करने की अपील की थी.

वीडियो जिसे सा म्प्रदायिक कहा जा रहा है इसमें एजाज कुछ संगठनों पर आरोप लगा रहे हैं. ये वीडियो हाल ही में झारखंड में मॉब लिं चिंग की घटना के बाद सोशल मीडिया पर सामने आया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here