अमित शाह का राहुल पर ह मला- कहा, राहुल बाबा तनिक अपने सेनापति का नाम तो बताओ

राजस्थान विधानसभा चुनावों में मतदान के लिए अब सिर्फ कुछ दिन ही शेष है। इसलिए राज्य में चुनावी प्रचार अपने चरम पर है। इसी क्रम में जोधपुर के फलौदी में जनसभा करने पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर जमकर ह मला बोला। शाह ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में न तो नेता है और न नीति है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिद्धांत के बिना सत्ता का उपभोग करने वालों की टोली है।

जोधपुर के फलौदी पहुंचे भाजपा अध्यक्ष ने भाषण की शुरुवात में कहा, “मैं जब भी फलौदी का नाम सुनता हूं, वीर दुर्गा दास के नाम से रोंगटे खड़े हो जाते थे। वो मुगलों से बिना डरे सालों तक संघर्ष करते रहे और उसे आजाद कराया। जब देश में स्वदेश के लिए जीने वाले सूरमाओं का नाम लिया जाता है तो दुर्गा दास राठौड़ का नाम पहली पंक्ति में लिया जाता है।”

इसके बाद अमित शाह ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा, “एक ओर मोदीजी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली वाली भारतीय जनता पार्टी है तो दूसरी ओर राहुल गांधी के नेतृत्व में न नेता है, न नीति है, न सिद्धांत है, बस सत्ता का उपभोग करने वालों की टोली है।”

राजस्थान में जीत के सपने देख रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को फलोदी (जोधपुर) की जनता का भाजपा में यह विश्वास और समर्थन जरूर देखना चाहिए। इससे न सिर्फ उनका जीत का भ्रम टूटेगा बल्कि उन्हें प्रदेश में कांग्रेस की जमीनी हकीकत का भी पता चल जायेगा।

गौरतलब है आज मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गढ़ झालावाड़ में राहुल गांधी की भी रैली है। अमित शाह ने इस बाबत अपने भाषण में कहा, “आज इस वीर भूमि में आए हो राहुल बाबा, तनिक अपने सेनापति का नाम बताते जाओ। जिस सेना का सेनापति ही तय न हो, वो सेना विजय कैसे प्राप्त कर सकती है।” इसके बाद शाह ने राहुल को फिर निशाने पर लिया और कहा, “मैंने मंगलुरु एयरपोर्ट के टीवी पर देखा राहुल बाबा कह रहे हैं कि मध्यप्रदेश और राजस्थान दोनों जगह कांग्रेस की सरकार बन रही है। फिर मैंने बाहर देखा तो धूप थी। अरे, दिन में सपने देखते हैं क्या। सपने देखने हैं तो रात में देखो।”

बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होना है। नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे। यहां अपने भाषण के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया। उन्होंने कहा बीजेपी की सरकार ने उरी ह मले के 10 दिन बाद ही पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था।

loading...