यात्री ने किया कुछ ऐसा कि करानी पड़ी विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, वजह जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

जैसा कि आप सब जानते हैं कि दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब घटनाएं घटती हैं, जो या तो आपको परेशान कर देती हैं या आपको हंसने पर मजबूर कर देती हैं। आपको बता दें कि ऐसी ही एक घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रूकेगी।

दरअसल, दुबई से एम्स्टर्डम के बीच उड़ रही एक फ्लाइट में यात्री ने अचानक गैस छोड़ना शुरू कर दिया, जिसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और नतीजा ये हुआ कि विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। यह घटना अब तक की सबसे मजेदार घटनाओं में से एक है। विमान में बैठे यात्रियों ने शायद ही ऐसा सोचा होगा कि इसकी वजह से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ेगी।

हैरानी की बात तो ये है कि इस दौरान विमान में बैठे अन्य यात्रियों ने उसे ऐसा करने से मना भी किया, लेकिन उसने उनकी बातों को अनसुना कर दिया। जिसके बाद यात्रियों ने इसकी शिकायत विमान के क्रू मेंबर्स से की।

हालांकि इसके बावजूद भी शख्स ने गैस छोड़ना बंद नहीं किया। इसके बाद विमान में बैठे अन्य यात्रियों से उसकी बहस भी शुरू हो गई और ये बहस हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान विमान के पायलट और क्रू मेंबर्स ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की और चेतावनी भी दी। लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुए, जिसके बाद वियना में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

वियना में कुल 4 यात्रियों को विमान से बाहर निकलने के लिए कहा गया, जिसमें मोरक्को की रहने वाली महिला भी शामिल थी। इस दौरान महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ नस्लीय भेदभाव किया जा रहा है और इसी कारण उसे विमान से उतारा जा रहा है। हालांकि किसी तरह मामला शांत हुआ और उसके बाद विमान को फिर से रवाना किया गया।

loading...