बजरंग दल जिलाध्यक्ष का शर्मनाक बयान, सिद्धू का सिर काटकर ला दो, देखें

नवजोत सिंह सिद्धू अपने पाकिस्तान के दौरे से वापस आ चुके हैं लेकिन इसे लेकर मचा हंगामा रकने का नाम नहीं ले रहा है. बड़ी बात तो यह है कि एक तरफ जहाँ भाजपा नेताओं से लेकर मोदी सर्मथकों ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

1. नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान दौरे पर सियासत
तो वहीँ दूसरी तरफ बीते कल उनकी ही पार्टी के नेताओं ने भी नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधा है. हाल ही में पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने भी नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा बयान दिया था. सीएम अमरिंदर सिंह को नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा को गले गलाना नागवार गुज़रा था.

2. कांग्रेस नेता ने भी किया विरोध
सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा था कि आज के हालत में सीमा पर हमारे सैनिकों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है और यह सब कुछ जिसके इशारे पर हो रहा है, उसे गले लगाना सही नहीं है. हालाँकि सीएम अमरिंदर सिंह ने यह भी कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा निजी थी क्योंकि इमरान खान उनके अच्छे दोस्त हैं, जिसने बुलावे पर नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान गए हुए थे.

3. नवजोत सिंह सिद्धू को बताया देशद्रोही
लेकिन इस बीच अब बयानबाजी और नफरत को आगे रखकर सियासत करने का सिलसिला जारी है. अब आगरा से एक खबर आ रही है, जिसके मुताबिक़, यहाँ के राष्ट्रीय बजरंग दल के एक नेता ने ऐलान किया है कि सिद्धू का सिर लाने वाले को पांच लाख रुपया बतौर ईनाम दिया जायेगा.

4. सिर काटने वाले को 5 लाख का ईनाम
इस नेता का एक वीडियो भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे शेयर कर यूज़र्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक़, राष्ट्रीय बजरंग दल के आगरा संजय जाट का यह वीडियो है. इसमें वह कह रहा है कि देशद्रोह करने वालों का सिर लेकर आने वालों को वो पांच लाख रुपये का चेक देगा.

loading...