गौमाता के नाम पर बीजेपी की दोगली राजनीती आई सामने, चुनाव आयोग ने किया चौकाने वाला खुलासा, पढ़ें

फर्जी है बीजेपी का गौ-प्रेम, भारत में गाय को पुरातन काल से पूजा जाता है। हिन्दू धर्म में गाय को एक पवित्र जानवर माना जाता है। लेकिन भारत एक धर्म निरपेक्ष देश है। जहाँ पर कई धर्मों के लोग आज़ादी से रहने का अधिकार हैं। लेकिन साल 2014 में बीजेपी की सरकार ने ऐसा माहौल बना दिया है, जिसमें एक धर्म विशेष के लोगों को गाय के नाम पर टारगेट बनाया जा रहा है।

1. गाय के नाम पर मारे जा रहे लोग
गौकशी के शक के आधार पर अब तक देश में कई मुसलमानों को मौत के घाट उतारा जा चुका है। इन घटनाओं का जिम्मेदार देश की सरकार और हिंदूवादी संगठन आरएसएस और विश्व हिन्दू परिषद है। जिन्होंने धर्म के नाम पर नफरत और हिंसा का माहौल बना दिया है। देश में अक्सर गौ-रक्षा के नाम पर गुंडागर्दी देखने को मिल ही जाती है। सरकार और पुलिस इन पर कोई कार्रवाई नहीं करती है।

2. गौमाता के नाम पर बीजेपी की दोगली राजनीति
वहीँ अब हम आपको ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके जरिये बीजेपी की दोगली राजनीति की हकीकत आपके सामने आ जाएगी। वैसे भारतीय जनता पार्टी ने गाय के नाम पर राजनीति करके खूब वोट बटोरे है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत दुनिया में बीफ निर्यात करने के मामले में पहले नंबर पर आता है।

3. दुनियाभर में बीफ निर्यात करने में पहले नंबर पर भारत
देश में गौहत्या के शक में लोगों को मारने वालों का समर्थन करने वाली पार्टी लोगों को गाय के नाम पर मरवा भी रही है। दूसरी तरफ उसी गाय को कटवाकर विदेशों में भेज रही है। इस वक़्त दुनिया में सबसे ज्यादा बीफ यानी की गौ-मांस निर्यात भारत ही करता है।

4. बीफ एक्सपोर्ट कंपनियां देती हैं मोटा चंदा
वहीँ सबसे दिलचस्प बात ये है कि बीजेपी बीफ एक्सपोर्ट करने वाली कंपनियों से बड़ी राशि में चंदा लेती है। इसी चंदे को बीजेपी चुनाव में इस्तेमाल करके फिर से गाय के नाम पर वोट बटोरती है। गौरतलब है कि बीजेपी ने देशभर में ये छवि बना रखी है कि, वह गाय काटने के सख्त खिलाफ है . लेकिन इसकी हकीक़त कुछ और ही है।

5. चुनाव आयोग ने खुद बताई सच्चाई
बीजेपी की इस सच्चाई से पर्दा खुद चुनाव आयोग ने हटाया है। क्योंकि यह देश का कानून है कि, बीस हजार से ज्यादा का चंदा अगर कोई भी कंपनी देती है तो उसे उसकी जानकरी चुनाव आयोग को देनी होती है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र की तीन सबसे बड़ी कंपनियां जिनका बीफ का बहुत बड़ा बिज़नेस है। वह लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बहुत भारी संख्या में चंदा दे चुकी है।

भारत, बीजेपी के राज में एक ऐसा देश बनता जा रहा है, जहाँ किसी गरीब को पशुओं की खरीद, फरोख्त के नाम पर मारा जा रहा है। जब वही गौमाता को काटकर पैक कर के विदेशों में भेजने वाली कंपनियों से मोटा चंदा लिया जा रहा है।

loading...