जा सकती है पत्रकार रुबिका लियाकत की नौकरी, मस्जिद और इस्लाम पे डाला बेहद शर्मनाक पोस्ट

यूँ तो बाबरी मस्जिद और राम जन्मभूमी विवाद सुप्रीमकोर्ट में चल रहा है लेकिन बावजूद इसके देश के कई गैरज़ीमेदार लोग इस बेहद संवेदनशील मसले पर बेतुकी बयानबाज़ी करते हुए देश में असहजता फैलाने का काम कर रहे हैं.

बाबरी मस्जिद और राम जन्मभूमी विवाद पर जी न्यूज एंकर रूबिका लियाकत ने किया विवादित ट्वीट
इसी कड़ी में जी न्यूज की सबसे विवादित और मोदी भक्त एंकर रूबिका लियाकत ने इस मामले की गंभीरता को भलीभांति समझने के बावजूद विशेष धर्म की भावनाओं को आहात करते हुए एक ऐसा ट्वीट कर दिया हैं जो अब उन्हें भारी पड़ता नज़र आ रहा है.

विवादित बयान देने पर लोगों ने लगाई एंकर रूबिका की क्लास
बाबरी मस्जिद और राम जन्मभूमी विवाद पर बेहद शर्मनाक बयान देने पर अब लोग सोशल मीडिया पर ही एंकर रूबिका की जमकर क्लास लगाते हुए उनको ट्रोल करते दिख रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि एंकर रूबिका लियाकत ने ट्वीटर पर बयान देते हुए कहा था कि… “अल्लाह की इबादत के लिए बाबरी मस्जिद की जरूरत नहीं. जहां सजदा करेंगे, वहां मस्जिद बन जाएगी. श्री राम की जन्मभूमि एक ही जगह है.”

एंकर रूबिका की निजी जिन्दगी को लेकर भी लोगों ने किया ट्रोल
एंकर रूबिका के इतना लिखने की देर थी कि बस उनकी इस शर्मनाक हरकत पर लोगों ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी. कई लोगों ने तो उनकी निजी लाइफ को लेकर भी उन्हें आड़े हाथो लिया. उनकी उस ओछी हरकत पर दानिश पाशा नाम के एक यूजर ने लिखा कि..“बेवकूफ़ रुबिका लियाकत पैसों की खैरात में इतनी अंधी भी मत हो जो ईमान का सौदा करने लगी हो बात आस्था की नहीं है सियासत की है आस्था होती या राम मंदिर वहां होता तो मुगलों के जाने के बाद 200 साल अंग्रेज़ रहे किसी ने मंदिर की मांग नहीं की बाबरी मस्जिद के बाद किसी और मस्जिद को तोड़ेंगे.”

लोगों ने बीजेपी और भक्तों की जमकर लगाई
एंकर पर हमला करते हुए JAS नाम के एक और यूजर ने भी लिखा कि.. “मेरे को लगता हिंदू धर्म की सबसे बड़ी दुश्मन बीजेपी है, सिर्फ़ सियासत करती हिदूओ के नाम पर, और कुछ नहीं. लीडरो को कहो अपने बच्चे आर्मी में भेजे, गिरिराज, योगी, और जो बोलते रहते है zee walo , India tv resign करके आर्मी जवाईन करो फिर देखते है तुमारी देश भक्ती.”

इसी के साथ आगे प्रवीण शर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि.. “विचार अच्छा है मैडम जी. अगर सब दूसरों के धर्म ओर लोगों का सम्मान करेगे, तभी आप का ओर आप के धर्म को सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है. हिंदू धर्म शान्तिप्रिय,भाईचारे,सद्भावना वाला धर्म है. give rispect and take rispect वाला धर्म. जय राम जी की.”

loading...