मारपीट मामले में भाजपा के 5 नेता गिरफ़्तार – देखें विडियो

औरंगाबाद नगर निगम में एआईएमआईएम के पार्षद सय्यद मतीन के साथ मारपीट का मामला सामने आया है पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धांजलि देने के मामले में औरंगाबाद में भाजपा के पार्षदों ने नगर निगम में एआईएमआईएम पार्षद की पिटाई कर दी।

दरअसल शुक्रवार को सदन की बैठक शुरू होने के बाद भाजपा पार्षद राजू वैद्य ने पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने का प्रस्ताव रखा था। एआईएमआईए के पार्षद सैयद मतीन ने इसका विरोध किया। जिसके बाद भाजपा के पार्षदों ने उनपर हमला बोल दिया। इस पूरी घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बीजेपी पार्षदों ने किस तरह से गुंडागर्दी की है.

इस वीडियो में वह एआईएमआईएम पार्षद सय्यद मतीन को लात-घूसों द्वारा पीटते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुरक्षा अधिकारियों ने बीच बचाव कर भाजपा पार्षदों से सय्यद मतीन को बचाते हुए पिछले गेट से बाहर निकाला इसके बाद भी बीजेपी पार्षदों की दबंगई थम नहीं रही थी। वह एआईएमआईएम के पार्षद को और ज्यादा पीटना चाहते थे।

बीजेपी पार्षदों का कहना है कि हमने मतीन को समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने अटल जी के बारे में इस तरह के शब्दों इस्तेमाल किया कि हम उन्हें दोहरा भी नहीं सकते हैं। इसके साथ उनका आरोप है कि एआईएमआईएम सदस्य ने इससे पहले सदन में राष्ट्र गान गाने का विरोध किया था। औरंगाबाद नगर निगम के डेप्युटी मेयर विजय साईंनाथ ने मतीन के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसके बाद सैय्यद मतीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में AIMIM के नेता नासिर सिद्दकी ने शनिवार को इस मामले को साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि हमारे नेताओं ने औरंगाबाद नगर निगम में पूर्व वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने का विरोध किया था ,इस पर बीजेपी के नेताओं ने उनके साथ मारपीट की। यह हमारे नेताओं के खिलाफ एक साजिश हो सकती है।

loading...