सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर मची ख़लबली, राजनीति करियर पर उठ रहे ऐसे सवाल, देखें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू इस वक्त बीजेपी के साथ-साथ जनता के निशाने पर भी आ गए हैं। कारण है उनका पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान की शपथ ग्रहण समारोह में जाना। गौरतलब है कि इमरान खान राजनीति में आने से पहले क्रिकेटर रह चुके हैं और वह भारतीय क्रिकेटरों के अच्छे दोस्त भी हैं।

इमरान खान ने भेजा था भारतीय पूर्व क्रिकेटरों को आमंत्रण
इमरान खान ने पुरानी दोस्ती के चलते भारतीय पूर्व क्रिकेटर कपिल देव सुनील, गावस्कर के साथ-साथ नवजोत सिंह सिद्धू को भी उनके शपथ ग्रहण समारोह का आमंत्रण भेजा था। हालांकि इस मामले में कपिल देव और सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान जाने के बारे में कोई ऐलान नहीं किया।

कांग्रेस नेता नाजोट सिंह सिद्धू ने किया स्वीकार
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान का आमंत्रण पत्र स्वीकार करते हुए कहा कि वह उनके शपथ समारोह में जरूर जाएंगे। पाकिस्तान गए नवजोत सिंह सिद्धू का अब बीजेपी द्वारा विरोध किया जा रहा है। दरअसल पाकिस्तान के सिद्धू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें वह पाकिस्तानी सेना के चीफ कमर बाजवा और पीओके के राष्ट्रपति के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

बीजेपी के निशाने पर आये सिद्धू
इस मामले में बीजेपी द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस से निकालने की मांग उठी है। बीजेपी का कहना है कि यहां पर देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का निधन हो गया और नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाकर इमरान खान के शपथ समारोह का जशन मना रहे हैं। जोकि पार्टी के लिए काफी शर्मनाक है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने जताई नाराज़गी
इस मामले में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी सफाई मांगी है। आपको बता दें कि बीजेपी के विरोध के साथ-साथ सोशल मीडिया पर आम जनता द्वारा भी नवजोत सिंह सिद्धू के इस दौरे का काफी विरोध किया जा रहा है.

loading...