राजस्थान में बोलीं सुषमा स्वराज- तीनों राज्यों की सत्ता में लौटकर आएगी बीजेपी

राजस्थान विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए आज सुबह विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जयपुर पहुंची। सुषमा स्वराज ने वसुंधरा राजे सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि यहां लोगों को 5 रूपये में नाश्ता और 8 रूपये में खाना मिला है। शिक्षा और स्वास्थ्य में बहुत अच्छा काम हुआ। ऐसे राज्य में सत्ता विरोधी लहर कैसे हो सकती है। सुषमा स्वराज ने जयपुर में कहा कि सट्टे वाले, सर्वे वाले कुछ भी अनुमान लगाते रहे लेकिन राजस्थान ही नहीं बल्कि तीनो राज्यों में भाजपा फिर से सत्ता में वापसी करेगी। गौरतलब है कि सुषमा स्वराज का इशारा मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की तरफ था जहां मतदान हो चुके हैं।

जयपुर पहुंची सुषमा स्वराज ने राजस्थान समेत मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने राजस्थान में एंटी इनकंबेंसी फैक्टर पर कहा कि सत्ता विरोधी लहर तब होती है जब सरकार या तो जनता के खिलाफ काम करें या काम ही ना करें लेकिन राजस्थान में तो पिछले 5 सालों में मौजूदा सरकार ने न सिर्फ काम किया बल्कि बहुत अच्छा काम किया।

उन्होंने कहा कि सट्टे वाले और सर्वे वाले कुछ भी कहते रहे लेकिन राजस्थान ही नहीं तीनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी फिर से सत्ता में लौटेगी। सुषमा स्वराज ने कहा कि राजस्थान में एंटी इनकंबेंसी है कहने वालों से जब मैं पूछती हूं इसका कारण क्या है तो उनके पास इसका जवाब नहीं होता।

राजस्थान के जयपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्वराज ने कहा कि हमारी सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान ही नहीं केंद्र की सरकार ने भी ऐसी कई योजनाएं संचालित किए हैं जिनका लाभ लोगों को मिला है यही एक कारण है जिसकी वजह से मुझे लगता है भाजपा फिर से सत्ता में लौटेगी। सुषमा स्वराज ने जयपुर में ‘भाजपा फिर से’ कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। गौरतलब है राज्य में 7 दिसंबर को मतदान की प्रक्रिया आरम्भ होगी और 11 दिसंबर को मतों की गणना होगी।

loading...